Tadap Box Office Collection Day 5: अहान शेट्टी और तारा की ‘Tadap’ की कमाई में आई गिरावट, पांचवे दिन इनते का रहा बिजनेस

'तड़प' (Tadap) के पांचवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने इतने करोड़ का बिजनेस किया है. जो बाकी कि दिनों के मुकाबके कम है.

0 108

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और बॉलीवुड क्वीन तारा सुतारिया (Tara Sutaria) कि फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) 3 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है.

दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म के रिलीज के बाद अब दर्शकों की निगाहें इस के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. ‘तड़प’ (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर रही है. अपने धमाकेदार रिलीज के बाद स्टार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि फिल्म अब तक 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

पांचवे दिन इतनी रही कमाई
‘तड़प’ (Tadap) के पांचवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 2 करोड़ का बिजनेस किया है. जो बाकी कि दिनों के मुकाबके कम है. वहीं बता दें कि रिलीज के दिन इस फिल्म ने 4.05 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन की कमाई 4.25 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन इस फिल्म ने खूब धूम मचाई. इस फिल्म की तीसरे दिन की कमाई 5.25 करोड़ रही थी और चौथे दिन 2.25 करोड़ की कमाई की थी यानी की इस फिल्म ने अब तक 17.77 करोड़ की कमाई कर ली है.

साउथ की रीमेक फिल्म है यह
अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म यानी की ‘तड़प’ (Tadap) साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.