AUS Vs ENG: सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ट्रेविस हेड पाए गए कोविड पॉजिटिव

सिडनी टेस्ट शुरू होने से पहले मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के लिए मध्यक्रम में अहम भूमिका निभाने वाले 28 वर्षीय बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

0 145

AUS vs ENG: सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ट्रेविस हेड पाए गए कोविड पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच जारी प्रतिष्ठित श्रृंखला ‘द एशेज’ का चौथा मुकाबला आगामी पांच जनवरी से नौ जनवरी के बीच सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला जाएगा.

सिडनी टेस्ट शुरू होने से पहले मेजबान ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के लिए मध्यक्रम में अहम भूमिका निभाने वाले 28 वर्षीय बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर की पुष्टि स्वयं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की है.

आईसीसी (ICC) के हवाले से बताया गया है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि करते हुए बताया है, ‘ट्रैविस हेड नियमित पीसीआर परीक्षण के बाद आए परिणाम में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.’

इसके अलावा हेड के कोविड पॉजिटिव पाए जानें के बाद मेजबान टीम ने कवर के रूप में 31 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श, 30 वर्षीय सलामी बल्लेबाज निक मैडिन्सन और 26 वर्षीय विकेटकीपर खिलाड़ी जोश इंगलिस को अपने खेमे में शामिल किया है.

बता दें जारी एशेज के पहले मुकाबले में हेड जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे. वह गाबा टेस्ट की पहली पारी में 148 गेंद में 152 रन की विस्फोटक पारी खेलने में कामयाब रहे थे. इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके और चार शानदार छक्के भी निकले थे.

बात करें जारी एशेज में उनके प्रदर्शन के बारे में तो वह अबतक टीम के लिए तीन मुकाबलों की चार पारियों में 248 रन बना चूके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतकीय पारी भी निकली है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.