धूमधाम से मना उर्वशी रौतेला की मॉम मीरा रौतला का बर्थडे

0 117

बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के चर्चे हर ओर हैं.लेकिन उनकी मम्मी मीरा रौतेला भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं.

हाल ही में मीरा रौतेला (Meera Rautela) का जन्मदिन मनाया गया है, और इस सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं. इन वीडियो में मीरा रौतेला का ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है और इसके साथ ही मां-बेटी की क्यूट केमेस्टी भी फोटो में देखने को मिलती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी मां को अपनी इंस्पिरेशन और अपनी ताकत मानती हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Mother) ने मां मीरा रौतेला के जन्मदिन की खास झलकियां अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की है.

इसमें मीरा रौतेला ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद हसीन नजर आ रही हैं, उन्हें देख बिल्कुल भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. हालांकि ये तो साफ है कि उर्वशी को उनकी खूबसूरती मां से ही मिली है, दोनों के चेहरे भी काफी मिलते-जुलते हैं. वीडियो में मीरा रौतेला बर्थडे बैलून्स के साथ नजर आ रही हैं, उर्वशी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं.

उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे पूरे जीवन में, आप हमेशा वह ताकत रही हैं जो हमें सबसे कठिन समय में संभाले रखती है. हम आपसे प्यार करते हैं.

आप एक ऐसे जन्मदिन के लायक हैं जो आपके जैसा ही अद्भुत हो! इतने सालों में आपके प्यार और देखभाल के लिए आभारी हूं.’ उर्वशी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस भी उनकी मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) की तारीफ किए जा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत मां की खूबसूरत बेटी’. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लव यू, आप एक आइकन हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.