ससुर के साथ डांस करती नजर आईं फरहान अख्तर की बीवी शिबानी दांडेकर

0 90

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल छाया हुआ है. इंटरनेट पर इन दिनों फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की फोटो काफी चर्चाओं में बनी हुई है.

वहीं हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई शादी कि तस्वीरें शेयर की हैं जिसने फैंस के दिलों को छू लिया है. उनमें से एक तस्वीर है फरहान अख्तर की बीवी शिबानी दांडेकर और फरहान के पिता यानी कि जावेद अख्तर की. खास बात तो ये है कि इन तस्वीरो में शिबानी दांडेकर और जावेद अख्तर डांस करते नजर आ रहे हैं.

फरहान अख्तर की हाल ही में शादी हुई है और फैंस को उनकी तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार था. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिबानी दांडेकर अपने ससुर जावेद अख्तर के साथ हाथ पकड़ कर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस इस तस्वीर को देखकर अपनी अपनी राय दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा वाह दिल को छू गई ये तस्वीर, तो वहीं दूसरे ने लिखा क्या मॉडन डांस है.

बदा दें कि शिबाना दांडेकर अनुषा दांडेकर की बहन हैं. शिबानी अमेरिका का एक टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं. साथ ही वे सिंगर और मॉडन भी हैं शिबानी के इसी कूल अंदाज ने फैंस का दील जीत लिया है. वहीं वायरल हो रही शादी की तस्वीरों पर फैंस बधाई देते थक नहीं रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.