बेंगलोर ने कोलकाता को 3 विकेट से हराया, RCB की पहली जीत

0 67

बेंगलोर ने कोलकाता को 3 विकेट से हराकर इस सीजन में पहली जीत हासिल की है.

आखिरी 6 गेंद पर आरसीबी को 7 रन बनाने थे, दिनेश कार्तिक ने पहली और दूसरी गेंद पर छक्का, चौका जमाकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

आरसीबी की ओर से शेरफेन रदरफोर्ड 28 और शाहबाज अहमद 27 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब ले गए. बाद में हर्षल पटेल 6 गेंद पर नाबाद 10 रन और कार्तिक ने 7 गेंद पर 14 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. केकेआर की ओर से उमेश यादव ने 2 और टिम साउदी ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा सुनील नरेन और चक्रवर्ती ने 1-1 विकेट लिया.

इससे पहले पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम केवल 128 रन ही बना सकी, कोलकाता की ओर से सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने बनाए, रसेल ने 18 गेंद पर 25 रन की पारी खेली, अपनी पारी में रसेल ने 3 छक्का और 1 चौका लगाने का कमाल किया.

आरसीबी की ओर से वानिंदु हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट लिए. इसके अलावा अकाश दीप ने 3 और हर्षल पटेल के खाते में 2 विकेट आए. इसके अलावा सिराज 1 विकेट लेने में सफल रहे. केकेआर की शुरूआत बेहद ही खराब रही थी.

आकाश दीप ने वेंकटेश अय्यर और सिराज ने रहाणे को आउट कर केकेआर को तगड़ा झटका दिया था. केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर 13 रन बनाकर मिस्ट्री स्पिनर हसरंगा का शिकार बने. आखिरी समय में उमेश यादव ने 12 गेंद पर 18 रन बनाकर टीम के स्कोर को 128 रन पर ले जाने का काम किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.