Doctor Strange in the Multiverse of Madness Box Office Collection Day 1: अब हॉलीवुड फिल्म पहले ही दिन बम्पर कमाई

0 89

बॉलीवुड के लिए ईद 2022 फीकी रही. लेकिन उसके अगले ही हफ्ते हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने हांफते भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नई जान फूंक दी है.

पिछले हफ्ते टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ और अजय देवगन की ‘रनवे 34’ रिलीज हुई थीं. लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई थीं. लेकिन इस हफ्ते हॉलीवुड की इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बहार लौटा दी है. फिल्म ने पहले ही दिन बम्पर कमाई की है, और कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया है.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को लेकर ट्वीट किया है, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2 को लेकर शुरुआती अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने पहले ही दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.’ इस तरह हॉलीवुड की इस तरह की बम्पर ओपनिंग लगना शानदार है. ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ छह मई को सिनेमाघरो में इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को फेमस डायरेक्टर सैम रैमी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर केवि फेज हैं. फिल्म में बेनेडिक्टर कम्बरबैच डॉक्टर स्ट्रेंज के किरदार में हैं. उनके अलावा फिल्म में एलिजाबेथ ओस्लन, शिवेतल एजियोफोर, बेनेडिक्टर वोंग और रेचल मैकएडम्स भी नजर आ रहे हैं. मारवल स्टूडियो की इस फिल्म ने भी साबित कर दिया है कि दुनिया भर में उनकी जोरदार फैन फॉलोइंग है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.