Bell Bottom में कैसे बदला लारा दत्ता का हुलिया? Akshay Kumar ने दिखाया

0 132

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी मंगलवार को दर्शकों के बीच आ गया.

अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में वाणी कपूर, हूमा कुरेशी और लारा दत्ता (Lara Dutta) का भी दमदार रोल है. सामने आए ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है. खास तौर पर लारा दत्ता छाई हुई हैं. फिल्म में उनका लुक और मेकओवर हैरान करने वाला है. एक नजर में लारा दत्ता को पहचान पाना मुश्किल है.

लाला ने निभाया प्रधानमंत्री का किरदार
ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों में प्रधानमंत्री का किरदार दिखाया गया है, जो सभी ऑर्डर जारी कर रही हैं. फिल्म में ये रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कोई 55-60 साल की महिला नहीं हैं, बल्कि वो एक यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. प्रधानमंत्री का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि लारा दत्ता हैं. लारा दत्ता (Lara Dutta) को किरदार में देखकर एक बार में पहचान पाना मुश्किल है. लारा दत्ता का ये किरदार इंदिरा गांधी से इंस्पायर्ड है और वो हू-ब-हू उनकी तरह ही नजर आ रही हैं. बालों और साड़ी पहनने का स्टाइल इंदिरा गांधी जैसा ही है, जिसे पूरे तरीके से लारा दत्ता ने कॉपी करने का प्रयास किया है. लारा ने इस रोल को करने के लिए प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है.

चार लोगों ने मिलकर किया मेकअप

ऐसे में अब लारा दत्ता का मेकअप वीडियो सामने आया है, जिसे खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ने शेयर किया है. लोग लारा दत्त के मेकअप आर्टिस्ट की खूब तारीफ कर रहे हैं. अक्षय ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा कि चरित्र को जीवांत बनाने के लिए क्या कुछ किया गया. लारा दत्ता आपने इस रोल में अच्छा किया है. वीडियो में लारा दत्ता (Lara Dutta) के पूरे मेकअप को दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेकअप आर्टिस्ट कैसे लारा के चेहरे पर मेकअप कर रहा है. चार मेकअप आर्टिस्ट एक साथ लारा को तैयार करते नजर आ रहे हैं. इस फास्ट फॉरवर्ड वीडियो में कुछ ही पल में लारा का चेहरा पूरी तरह बदल जाता है.

19 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
लारा का ये रूप देख फैंस हैरान हैं और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी. बता दें कि फिल्म को 3D और नॉर्मल प्रिंट के साथ 19 अगस्त को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज की जाएगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) का ट्रेलर खुद सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. अक्षय और उनकी पूरी टीम फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित है. पूजा एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी इसे शेयर किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.