YouTuber गौरव तनेजा गिरफ्तार, जन्मदिन मनाने के लिए नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा किए थे हजारों फैन्स

गौरव तनेजा वर्तमान में भारत में सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक हैं, जिनके तीन YouTube चैनल- 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल टीवी' और 'रसभरी के पापा' के लाखों सब्सक्राइबर हैं.

0 80

YouTuber गौरव तनेजा को शनिवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, उनके फैन्स उनके जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक मेट्रो स्टेशन पर बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए थे.

इस कारण विधि व्यवस्था की स्थिति उत्तपन्न हो गई थी. मिली जानकारी अनुसार YouTube चैनल ‘फ्लाइंग बीस्ट’ चलाने वाले तनेजा ने नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर अपना जन्मदिन मनाने की योजना बनाई थी.

कल, तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया था, जिसमें फैन्स को मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा होने के लिए कहा गया था. इसके बाद सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए, जिससे भगदड़ मच गई. गौरव तनेजा के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

गौरव की पत्नी रितु राठी, जिनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, ने कल कहा था कि उन्होंने एक पूरी मेट्रो बुक की है, जिसमें वे तनेजा का जन्मदिन मनाएंगी और केक काटेंगी. उन्होंने कल सुबह इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “हम एनएमआरसी द्वारा दी गई मेट्रो की अधिकतम क्षमता तक सीमित रहेंगे. लेकिन सबसे मिलेंगे जरूर.”

बता दें कि तनेजा को पहले नोएडा में बढ़ते कोविड मामलों को देखते हुए निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. उसके बाद नोएडा पुलिस ने लोक सेवक द्वारा विधिवत संप्रेषित आदेश की अनदेखी के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही गौरव तनेजा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

इस बीच देर रात, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. गौरव तनेजा वर्तमान में भारत में सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक हैं.

जिनके तीन YouTube चैनल- ‘फ्लाइंग बीस्ट’, ‘फिट मसल टीवी’ और ‘रसभरी के पापा’ के लाखों सब्सक्राइबर हैं, जहां वह फिटनेस से संबंधित वीडियो व लाइफ व्लॉग बनाते हैं. साथ साथ लाइव स्ट्रीम भी करते हैं. खड़गपुर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग स्नातक, तनेजा वर्तमान में दिल्ली विश्वविद्यालय के कानून संकाय में कानून की पढ़ाई कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.