“आपकी प्रतिक्रिया की तारीफ की जाती है, अब 8 डॉलर का पेमेंट करें,” US राजनेता को मस्क का जवाब

0 43

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद से एलन मस्क बर्खास्त किए गए स्टाफ के निशाने पर हैं.

अमेरिकी राजनेता अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज़ (एओसी) के दावा किया था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के नए मालिक की आलोचना करने के बाद उनके ट्विटर अकाउंट में तकनीकी समस्याएं आ रही थीं. अब एलन मस्क ने इसका जवाब दिया है.

अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज़ ने ट्वीट किया था, “जब से मेरे ट्वीट ने आपको कल परेशान किया था, तब से मेरा ऐप ऐसा दिख रहा है. क्या अच्छा है? मुझे ये अभिव्यक्ति की आजादी तो नहीं लगता.” एलन मस्क ने इसका जवाब देते हुए अपनी ब्लू टिक फीस पर अपना रुख दोहराया. उन्होंने लिखा, “आपकी प्रतिक्रिया की सराहना की जाती है, अब $ 8 का पेमेंट करें.”

एक्टर मार्क रफ्फालो ने भी एओसी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए मस्क को ट्विटर छोड़ने और टेस्ला, स्पेसएक्स को चलाना जारी रखने की सलाह दी. उन्होंने ट्वीट किया, “आप अपनी विश्वसनीयता को नष्ट कर रहे हैं. यह अच्छा लुक नहीं है. क्या आपको एओसी को जवाब देने की जल्दी थी.”

दरअसल, ट्विटर पर ब्लू टिक यानी वैरिफाइड अकाउंट्स के लिए यूजर को अब हर महीने 8 डॉलर (करीब 660 रुपये) देने होंगे. यह चार्ज सभी देशों में अलग-अलग होगा. 27 अक्टूबर को ट्विटर खरीदने के पांच दिन बाद मंगलवार रात को एलन मस्क ने इसका ऐलान किया. हालांकि, उन्होंने इसका संकेत दो दिन पहले ही दे दिया था, जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मस्क 20 डॉलर (करीब 1,600 रुपये) वसूल सकते हैं.

ब्लू टिक पेड करने पर दुनियाभर से शिकायतें मिलने के बाद एलन मस्क ने साफ किया कि सभी शिकायतकर्ता, कृपया शिकायत करना जारी रखें, लेकिन आपको 8 डॉलर देना होगा. मस्क ने अपना बायो बदलकर Twitter Complaint Hotline Operator कर लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.