Weather Update: हिमाचल-उत्तराखंड समेत इन राज्यों में आज होगी भारी बारिश, दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा मौसम?

0 32

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, देश के कई राज्यों में आज भारी बारिश होगी। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना है।

आज किन राज्यों में होगी बारिश? (Rain Alert Today)
IMD के मुताबिक, आज पूर्वोत्तर राज्यों असम (Assam), मेघालय (Meghalaya) और अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में भारी बारिश होगी। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। इसके अलावा, उप हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम (SIkkim) में भी हल्की/मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। हालांकि, बाद में इसमें धीरे-धीरे कमी आएगी।

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम? (Delhi Weather)
IMD के मुताबिक, दिल्ली में आज आसमान में बादल छाए रहेंगे। हालांकि, कल हल्की बूंदाबादी हो सकती है। आज न्यूनतम तापमान 24 डिग्री, जबकि अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

तमिलनाडु-केरल में होगी बारिश
मौसम विभाग के मुताबिक, आज से 12 अक्टूबर के दौरान तमिलनाडु (Tamil Nadu), दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल (Kerala) के कुछ स्थानों पर गरज के साथ हल्की/मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान आंधी भी चल सकती है।

हिमाचल-उत्तराखंड में होगी भारी बारिश
IMD के मुताबिक, आज हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग स्थानों गरज और बिजली के साथ हल्की बारिश होने की संभावा है। देश के बाकी हिस्सों में मौसम में कोई बदलाव नहीं होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.