ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान खान

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. शाहरुख खान भी लगातार अपने बेटे के केस की हर अपडेट ले रहे हैं.अब खबर है कि इस मुश्किल समय में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख से मिलने आए हैं. मुलाकात क्यों की गई, ये साफ नहीं है, लेकिन अटकलों का दौर शुरू हो चुका है.

0 186

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. शाहरुख खान भी लगातार अपने बेटे के केस की हर अपडेट ले रहे हैं.

अब खबर है कि इस मुश्किल समय में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख से मिलने आए हैं. मुलाकात क्यों की गई, ये साफ नहीं है, लेकिन अटकलों का दौर शुरू हो चुका है.

सलमान की शाहरुख से मुलाकात

सोशल मीडिया पर सलमान खान की गाड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. वे शाहरुख खान के बंगले पर उनसे मिलने आए हैं. देर रात हुई इस मुलाकात को लेकर फैन्स के मन में कई सवाल उठने लगे हैं.

अब क्योंकि इस समय किंग खान का परिवार अलग ही तनाव में है, ऐसे में कहा जा रहा है कि सलमान अपने दोस्त की हिम्मत बढ़ाने गए हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह की कयासबाजी की जा रही है, लेकिन दोनों एक्टर में से किसी ने भी इस मुलाकात पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

वैसे सलमन, शाहरुख के करीबी दोस्त माने जाते हैं. सोशल मीडिया पर तो उनका बॉन्ड मजबूत दिखाई पड़ता ही है, ऑन स्क्रीन पर भी दोनों की जोड़ी को भरपूर प्यार मिलता है. ऐसे में सलमान की इस लेटेस्ट मुलाकात को फैन्स उनकी शाहरुख संग ‘गहरी दोस्ती’ से जोड़ रहे हैं. सभी को लग रहा है कि मुश्किल समय में सलमान, शाहरुख का सपोर्ट करने आए हैं.

ड्रग्स केस में क्या चल रहा है?

ड्रग्स केस की बात करें तो आज एनसीबी ने पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया. जांच में खुलासा हुआ है कि आर्यन के ड्रग पैडलर्स संग कनेक्शन थे. वे वाट्स एप के जरिए उनसे बात किया करते थे. जब एनसीबी ने आर्यन के फोन को खंगाला, तब उन्हें कई पुख्ता सबूत हाथ लग गए. फिर उन्हीं सबूतों के आधार पर आर्यन के सामने कई सवाल दागे गए और एक्टर के बेटे के लिए जवाब देना मुश्किल हो गया. अभी के लिए दूसरे आरोपियों संग आर्यन को भी एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.