52 की उम्र में इस मशहूर डायरेक्टर की जिंदगी में आया प्यार, सोशल मीडिया पर जाहिर की मोहब्बत

52 साल के बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की जिंदगी में दोबारा बहार आई है. विक्रम भट्ट ने अपनी लेडी लव के बर्थडे पर खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है.

0 115

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने आखिरकार अपनी लेडी लव का खुलासा कर दिया है.

बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर के शादी की खबरें तो पहले भी उड़ी थीं, लेकिन अब उन्होंने इस खबर पर मुहर लगाते हुए एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी लेडी लव के जन्मदिन पर भरपूर प्यार लुटाया है और खूब मीठी-मीठी बातें की हैं.

शादी का हुआ खुलासा
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) को लेकर खबर है कि उन्होंने दूसरी शादी रचा ली है. खबरों के मुताबिक उन्होंने श्वेतांबरी सोनी (Shwetambari Soni) संग शादी की है. बताया जा रहा है कि पिछले साल ही दोनों ने शादी रचाई थी, लेकिन इसे अब तक गुप्त रखा था. हालांकि, शादी की खबरों पर विक्रम भट्ट की तरफ से कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है. विक्रम भट्ट ने कुछ घंटे पहले श्वेतांबरी सोनी के बर्थडे पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया है. विक्रम शादी की खबरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

महेश भट्ट ने लगाई थी मुहर
विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की शादी की खबरों पर महेश भट्ट ने ईटाइम्स से कहा कि यह शादी लॉकडाउन 2020 के दौरान हुई थी. उन्होंने मुझे फोन किया था और कहा था, ‘बॉस मेरी शादी हो रही है और शादी में आने वाले लोगों की संख्या सीमित है और साथ ही इस समय कोविड अधिक फैला हुआ है. मैं आप पर बोझ नहीं डालूंगा और आपको आने के लिए नहीं कहूंगा हम शादी को गुप्त रखने वाले हैं.’ इस पर महेश भट्ट ने कहा, ‘विक्रम तुम एक बिल्ली की तरह अपनी आंखें बंद कर दूध पी रहे हो, यह सोचकर कि कोई नहीं देखेगा. यह सोशल मीडिया का दौर है. यह मान लेना कि तुम्हारी शादी लंबे समय तक छिपी नहीं रह सकती.’

विक्रम की फिल्में
विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की नाम पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है. उन्होंने अदिति भट्ट संग पहली शादी रचाई थी. लेकिन साल 1988 में दोनों का तलाक हो गया था. बता दें कि विक्रम भट्ट ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है. उन्होंने साल 1992 में फिल्म ‘जानम’ से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था. विक्रम ने बाद में ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘स्पीड’, ‘मदहोश’, ‘फरेब’, ‘राज’, ‘राज 3’, ‘डेंजरस इश्क’, ‘फुटपाठ’ और ‘क्रिएचर 3डी’ जैसी फिल्में बनाईं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.