Alia Bhatt ने ट्यूब बिकिनी पहन गिराईं बिजलियां, छा गया No Makeup Look

Alia Bhatt in a Tube Bikini: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देख लोग उनके क्यूट अंदाज को भूल उन्हें ग्लैमर गर्ल बुला रहे हैं.

0 147

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

उनके फैंस उनकी हर फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हैं. आलिया की क्यूटनेस उनकी सबसे बड़ी खूबी है, लेकिन अब आलिया अपने क्यूटनेस वाले टैग को हटाने के लिए लगातार बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने ट्यूब बिकिनी में एक धांसू तस्वीर शेयर की है.

ट्यूब बिकिनी में आलिया
दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लू ट्यूब बिकिनी (Alia Bhatt Bikini Pic) में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आलिया बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं. इस तस्वीर में वो किसी खूबसूरत लोकेशन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. आलिया इस तस्वीर में बिल्कुल ‘नो मेकअप लुक’ में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. देखिए ये तस्वीर…

खुद को बताया स्टार

इस ताजा फोटो को शेयर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है,’हम स्किन में लिपटे हुए सितारे हैं, उस रोशनी को जिसे आप हमेशा से खोज रहे थे वो आपके भीतर ही है.’ आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि ये तस्वीर उनकी ‘स्टारलाइट’ बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.