इन 5 राशियों की बड् सकती है परेशानी, 17 अक्टूबर से सूर्य आ रहे अपनी नीच राशि में

0 168

17 अक्टूबर को ग्रहों के राजा सूर्य कन्या राशि से निकलकर अपनी नीच राशि तुला में गोचर करेंगे।

सूर्य मेष राशि में उच्च के होते हैं। ज्योतिष शआस्त्र के अनुसार, सूर्य एक राशि में करीब एक महीना रहते हैं और इसके बाद राशि परिवर्तन करते हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन वाले दिन को संक्रांति के नाम से जानते हैं।

सूर्य का तुला राशि में गोचर होने के कारण इस दिन तुला संक्रांति होगी। जानिए सूर्य गोचर काल में किन राशियों के लोग रहें सावधान-

वृषभ- इस राशि के जातकों को मिला जुला फल मिलेगा। इस दौरान आपको शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। गोचर काल में कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। रिश्तों में टकराव हो सकता है।

कर्क- इस दौरान आपके जीवन में मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। भाई-बहन के रिश्ते में दरार आ सकती है। कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें। गोचर काल में आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं।

कन्या- सूर्य गोचर काल आपके बनते हुए कामों में बाधाएं ला सकता है। इस दौरान आपको आपकी मेहनत का फल नहीं मिलेगा। वाणी पर काबू रखें। गोचर काल में सेहत का खास ख्याल रखें। इस दौरान यात्रा से बचें।

धनु- धनु राशि वालों को इस दौरान मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे। गोचर काल में खुद पर विश्वास रखे। किसी भी तरह के मानसिक तनाव से दूर रहें। कार्यस्थल पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। इस दौरान आपको निवेश से बचना होगा। जीवन साथी के साथ अनबन से बचें। गोचर काल में छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.