यौन शोषण मामले में पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पर धमकी देने का आरोप, पीड़‍िता ने कोर्ट में दाख‍िल की अर्जी

0 45

नौकरी व विधायक का टिकट दिलाने का झांसा देकर किशोरी का यौन शोषण करने के आरोपित पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में पीड़िता की ओर से विशेष पाक्सो कोर्ट संख्या-दो में अर्जी दाखिल की गई है।

इस अर्जी पर शुक्रवार को विशेष कोर्ट में सुनवाई हुई। उसके अधिवक्ता ऋचा स्मृति ने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस का भी बिना वजह हस्तक्षेप हो रहा है। पीड़िता को धमकी देने की अर्जी पर सुनवाई के दौरान विशेष कोर्ट को इससे अवगत कराया गया है।

कुढ़नी थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने पिछले साल 24 नवंबर को विशेष पाक्सो कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसमें राज्य के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।

विशेष पॉक्सो कोर्ट संख्या-दो ने परिवाद की सुनवाई के बाद प्रथमदृष्टया मामले को सत्य पाते हुए संज्ञान लिया था। विशेष कोर्ट ने पूर्व मंत्री को उपस्थित होने का आदेश दिया था। इस मामले की अगली सुनवाई 31 अगस्त को होगी।

अहियापुर से लापता युवक का 18वें दिन भी सुराग नहीं
मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके से अनमोल कुमार नामक युवक का 18वें दिन भी कोई सुराग नहीं मिला है। इसके कारण स्वजन चिंतित है।

पीड़ित स्वजन के द्वारा सिटी एसपी से मिलकर गुहार लगाया गया। बावजूद पुलिस की ओर से जांच में रूचि नहीं ली जा रही है। विदित हो कि दो जुलाई से युवक लापता है। खोजबीन में पता नहीं चलने के बाद स्वजन ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी कराई थी।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि युवक दोस्तों के साथ संगम घाट में नहाने के लिए गया था। इसके बाद से वह लापता है। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच के साथ कार्रवाई चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.