अश्लील वीडियो मामले में बाइडन के बेटे का यू-टर्न, फॉक्स न्यूज के खिलाफ दायर मुकदमे को लिया वापस

0 29

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन (Hunter Biden) ने अपनी अश्लील वीडियो प्रसारित करने के लिए फॉक्स न्यूज के खिलाफ दायर मुकदमे को वापस ले लिया है।

हंटर बाइडन ने इस महीने की शुरुआत में फॉक्स न्यूज के खिलाफ मामला दायर कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी नग्न तस्वीर को बिना अनुमति के ही इस्तेमाल किया गया, जो कि एक प्रकार से अश्लील वीडियो को प्रसारित करने के समान है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, फॉक्स न्यूज के स्वामित्व वाली फॉक्स नेशन ने ‘द ट्रायल ऑफ हंटर बाइडन’ नाम से छह एपिसोडों का एक सीरीज प्रसारित किया था, जिसमें उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो को प्रसारित किया गया था। ये तस्वीरें एक लैपटॉप से ली गई थीं, जिसे हंटर बाइडन ने एक कंप्यूटर मरम्मत की दुकान पर छोड़ा था।

विदेशी व्यापार पर केंद्रित है सीरीज
समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, यह सीरीज यूक्रेन, चीन सहित कई देशों में उनकी विदेशी सौदों पर केंद्रित है। हंटर बाइडन ने फॉक्स न्यूज के खिलाफ यह मुकदमा क्यों वापस लिया है इसके बारे में ज्यादा नहीं बताया गया है। वहीं, फॉक्स न्यूज मीडिया के प्रवक्ता ने इस मुकदमे को राजनीति से प्रेरित बताया है।

सीरीज में क्या दिखाया गया है?
समाचार एजेंसी रायटर के मुताबिक, इस टीवी सीरीज में बाइडन पर अवैध विदेशी लॉबिंग और रिश्वतखोरी के आरोपों का काल्पनिक रूप से दिखाया गया है। इस सीरीज में बाइडन से बिना पूछे उनकी नग्न तस्वीर और कुछ वीडियो को भी प्रसारित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.