विक्ट्री इ वी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने लॉन्च किया L5 इलेक्ट्रिक ऑटो सीरीज

Emcee & Artists managed by LuxeGlam Events – Gaurav Almal

0 97

विक्ट्री इ वी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने आज दिल्ली के गोल्ड एप्पल रिसोर्ट में एक भव्य और रंगारंग कार्यक्रम में अपनी नवीनतम L5 इलेक्ट्रिक ऑटो सीरीज का लॉन्च किया। इस अवसर पर कंपनी के निदेशक संजय पोपली और पलक पोपली ने विशेष रूप से नए उत्पादों के फीचर्स और उनकी विशेषताओं पर विस्तृत जानकारी दी।

विक्ट्री L5 ऑटो की सबसे खास विशेषता यह है कि यह एक बार चार्ज करने पर 180-200 किलोमीटर तक चलता है, जिससे ड्राइवर की कमाई अन्य इलेक्ट्रिक ऑटो की तुलना में अधिक होगी। कंपनी ने इस सीरीज में तीन पैसेंजर मॉडल और दो कार्गो लोडर लॉन्च किए हैं। क्राउडेड सिटी के लिए D+3 सिटी स्टार मॉडल और ग्रामीण क्षेत्रों के लिए विराट मॉडल को पेश किया गया है। किंग मॉडल, जो 6 से 12 पैसेंजर के लिए उपयुक्त है, को भी लॉन्च किया गया है।

कंपनी का मुख्य उद्देश्य पेट्रोल और डीजल से चलने वाले पुराने ऑटो को प्रतिस्थापित करना है। इसके लिए विक्ट्री इलेक्ट्रिक ने सरकार के साथ मिलकर हर शहर के लिए योजनाएं बनाई हैं और हर राज्य और शहर में डीलर्स अपॉइंट करने की प्रक्रिया शुरू की है।

इस भव्य लॉन्च इवेंट में विक्ट्री इ वी ने श्रीनगर (कश्मीर), महाराष्ट्र, औरंगाबाद, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, ओडिशा, झारखंड, मध्य प्रदेश, गुजरात, हरियाणा, तमिलनाडु और केरल में लगभग 12 डीलर और 4 डिस्ट्रीब्यूटर को अपॉइंट कर एक शानदार शुरुआत की है।

विक्ट्री इ वी इंडिया की सबसे पुरानी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है, जिसका प्लांट एडवांस ऑल ऑटोमेटिक मशीनों से प्रोडक्शन करता है। कंपनी 2 लाख स्क्वायर फीट के क्षेत्र में अपने विभिन्न ईवी उत्पाद जैसे ई-रिक्शा और ई-स्कूटी भी बनाती है।

कंपनी के सभी उत्पाद और अन्य जानकारी के लिए विक्ट्री इ वी इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Emcee & Artists managed by LuxeGlam Events – Gaurav Almal

Leave A Reply

Your email address will not be published.