सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग

0 51

उत्तर प्रदेश के बहराइच के बाद अब सीतापुर से भी भेड़िये के हमले की खबर सामने आ रही है.

सीतापुर में भेड़िये के हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सिधौली थाना क्षेत्र के विकास खंड कसमंडा के नारायणपुर गांव में देर शाम भेड़िये ने दो लोगों पर हमला कर दिया. हमले में घायल महिला और बच्चे को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया गया. हमले की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी भी सीएचसी पहुंचे और घायलों से पूछताछ की.

शौच की बच्ची पर हमला
नारायणपुर गांव निवासी सुमन देर शाम घर में खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर चौकी पर बर्तन रखने गई थी. इस दौरान पड़ोस के बाग से भेड़िये ने हमला कर दिया. सुमन की सास ने लाठी डंडे लेकर भेड़िये को भगाया लेकिन तब तक वह सुमन को कई काट चुका था. सुमन पर हमला करने के बाद भेड़िये ने शौच गई दो लड़कियों पर हमला किया. हमले में साजिदा (20) वर्ष पुत्री शकील घायल हो गई. ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर जंगली जानवर को किसी तरह भगाया और घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है. सूचना के बाद विधायक आशा मौर्य भी सीएचसी पहुंचे और घायलों से मुलाकात की.

बहराइच में आठ लोगों की मौत
बता दें बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र में मार्च से ही लोगों पर भेड़ियों के हमले हो रहे हैं. बरसात के मौसम में हमले बढ़े और जुलाई से सोमवार रात तक इन हमलों से सात बच्चों सहित कुल आठ लोगों की मौत हो चुकी है. महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गों सहित करीब तीन दर्जन लोग घायल हो चुके हैं. इनमें से करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

परिवार के पांच सदस्यों पर भेड़िए ने किया हमला
उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों के हमलों के बीच मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक परिवार के पांच सदस्यों पर एक भेड़िए ने हमला कर दिया. परिवार के चीख-पुकार के बाद पड़ोसी और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और भेड़िए को भगाया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.