हरियाणा के रण में उतरेंगे सीएम योगी, आज करेंगे चुनाव प्रचार; भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बनाएंगे माहौल

0 9

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

मुख्यमंत्री रविवार सुबह 11:45 बजे पहले हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर सवा एक बजे राय विधानसभा क्षेत्र स्थित राधाकृष्ण मंदिर जखोली और फिर दोपहर बाद तीन बजे असंध विधानसभा क्षेत्र स्थित न्यू अनाज मंडी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी कानून-व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हैं। दूसरे राज्यों में चुनाव के दौरान उनकी भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होती है।

भाजपा की ओर से व्यापक तैयारियां
रैली को लेकर भाजपा की ओर से व्यापक तैयारियां की गई हैं। जिले के असंध क्षेत्र में कांग्रेस ने अपने सिटिंग विधायक शमशेर सिंह गोगी को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा से यहां पार्टी के दो बार जिलाध्यक्ष रहे योगेंद्र राणा प्रत्याशी हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने शनिवार को व्यापक जनसंपर्क किया।

मतदान के दिन रहेगा वैतनिक अवकाश
भारत निर्वाचन आयोग की ओर से पांच अक्टूबर को होने वाले विधानसभा आम चुनाव के मतदान के मद्देनजर राज्य सरकार के अधीनस्थ सभी विभागों के कार्यालयों, बोर्ड, कार्पोरेशन और शिक्षण संस्थानों में वैतनिक अवकाश रहेगा। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि सभी फैक्ट्रियों, प्राइवेट व्यवसायिक संस्थानों, दुकानों आदि में भी इस दिन कर्मचारियों के लिए वैतनिक अवकाश रहेगा ताकि कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.