‘जेलर’ फिल्म एक्टर विनायकन गिरफ्तारी के बाद रिहा, शराब के नशे में थाने में हंगामा करने का आरोप

0 44

केरल पुलिस ने फिल्म ‘जेलर’ के एक्टर विनायकन (Actor Vinayakan Arrested) को मंगलवार को शराब के नशे की हालत में एक थाने में कथित तौर पर हंगामा करने पर गिरफ्तार कर लिया.

एक्टर ने शाम के समय एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस थाने में कथित तौर पर हंगामा किया. विनायकन को अपार्टमेंट में कथित तौर पर कुछ विवाद के बाद पुलिस ने थाने में तलब किया था, एक्टर जब थाने में पहुंचे तो उन्होंने जमकर हंगामा काटा.एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्टर विनायकन को पुलिस थाने में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.उन्हें जरूरी मेडिकल जांच के लिए नजदीकी अस्पताल भी ले जाया गया.

हालांकि बाद में जमानत पर एक्टर विनायकन को रिहा कर दिया गया. पुलिस ने उनके खिलाफ हंगामा करने और पुलिस पर अश्लील कमेंट करने को लेकर मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक्टर नशे की हालत में थे. एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट के बाद उस पर मामला दर्ज किया गया था. उनके हंगामे की वदह से पुलिस स्टेशन में कामकाज बाधित हुआ. एक्टर विनायकन ने पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए कल दोपहर पुलिस को अपने आवास पर बुलाया था. हालांकि, उनके घर पहुंचे एक महिला अधिकारी समेत चार पुलिस अधिकारियों को परेशान किया गया.

सूत्रों के मुताबिक एक्टर विनायकन बाद में शाम कोकरीब सात बजे उत्तरी पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन पर पुलिस स्टेशन परिसर में स्मोकिंग करने को लेकर जुर्माना लगाया गया. उन पर थाने में हंगामा करने का भी आरोप है. पुलिस ने बताया कि जब उनको मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी उन्होंने शराब के नशे में अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया. केरल पुलिस अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत विनायकन पर मामला दर्ज किया गया और रात 10.30 बजे उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.