एक्शन से भरपूर है फिल्म Satyamev Jayate 2, एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने शेयर किया नया पोस्टर

0 123

‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate 2) फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. जॉन अब्राहम (John Abraham) अभिनीत यह फिल्म अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

फिल्म की फीमेल लीड दिव्या खोसला (Divya Khosla Kumar) कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है.

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जो तिरंगे पे जान देती है, वो भारत मां की बेटी है.’ पोस्टर में दिव्या को श्रमिकों और किसानों के एक समूह का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है. एक्ट्रेस किसानों के लिए पुलिस के साथ संघर्ष करती हैं. इस दौरान पुलिस के खिलाफ गुस्सा होने पर लाल आंख किए एक कुल्हाड़ी लिए मजदूरों के साथ आगे बढ़ते फिल्म में खोसला दिखेंगी.

जॉन ने भी शेयर किया था पोस्टर
हाल ही में जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनका एक एक्शन से भरपूर पोस्टर भी साझा किया था, जहां उन्होंने सबसे पहले फिल्म की रिलीज और ट्रेलर लॉन्च के बारे में जानकारी दी थी.

‘सत्यमेव जयते 2’ सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है
लगभग डेढ़ साल तक प्रोडक्शन और रिलीज में देरी के बाद फिल्म आखिरकार रिलीज होती दिख रही है. यह फिल्म देशभक्ति और सतर्कता के मिश्रण की सेवा करने का वादा करती है. ‘सत्यमेव जयते 2’ बेहद सफल एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने एक पुलिस वाले का रोल किया है. एक्टर फिल्म में सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारते दिखते हैं.

जानें कब रिलीज होगी यह फिल्म
मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अब देखना यह है कि रिलीज होने के बाद यह फिल्म कितना धमाल मचाती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.