मलाइका अरोड़ा के बाद अब दिशा पटानी पहुंची मालदीव

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी जबरदस्त फिटनेस और ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

0 79

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी जबरदस्त फिटनेस और ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

दिशा अपने फैंस के साथ इंट्रैक्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोडतीं. दिशा अक्सर अपनी स्टाइलिश पिक्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर इंस्टाग्राम पर दिशा की लेटेस्ट फोटो ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा मालदीव पहुंची है जिसके बाद कमेंट सेक्शन में फैंस का एक्साइटमेंट साफ नजर आ रहा है.

मालदीव में दिशा कलें बिखेरा जलवा

दिशा पटानी को मालदीव से कुछ ज्यादा ही प्यार है. यही वजह है कि अक्सर वो अपनी छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच जाती हैं. एक बार फिर दिशा मालदीव वेकेशन एंजॉय करने पहुंची है जिसकी लेटेस्ट तस्वीर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की है.

अपनी इस तस्वीर में दिशा सी प्लेन पर खड़े होकर शानदार पोज देती हुई नजर आ रही हैं. दिशा ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस पहन रखी है.

अपने इस कूल और स्टनिंग लुक को दिशा ने स्लिंग बैग, खुले हुए बाल और गॉगल के साथ प्यार किया है. अपने इस लुक में दिशा बेहद ग्लैमरस और अमेजिंग नज़र आ रही हैं. दिशा का परफेक्ट बॉडी फिगर ये बताने के लिए काफी है कि वो कितनी फिटनेस फ्रीक हैं. सोशल मीडिया पर दिशा के फिटनेस से जुड़े फोटोज़ के वीडियोज़ काफी पसंद किए जाते हैं.

दिशा पटानी के मालदीव वेकेशन को लेकर उनके फैंस के एक्साइटमेंट साफ नजर आ रहा है. कमेंट बॉक्स पर फैंस की प्यार और उत्साह से भरी प्रतिक्रियाएं बता रही हैं कि दिशा के ग्लैमरस लुक को फैंस कितना पसंद करते हैं. दिशा के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘अब दिशा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा’.

दरअसल दिशा पटानी जब भी मालदीव जाती है वो अपनी बिकिनी फोटोज जरूर अपलोड करती हैं. दिशा के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘ब्यूटी क्वीन’ तो दूसरे ने लिखा ‘गॉर्जियस’. एक फैन के पूछा, आप फिर मालदीव्स पहुंच गईं, तो दूसरे फैन ने लिखा, ‘मालदीव की हमें और फोटो चाहिए दिशा’.

Leave A Reply

Your email address will not be published.