“टेक्सास में त्रासदी”: ट्रक के अंदर 46 प्रवासी मृत मिले, कई अस्पताल में भर्ती

सैंट एंटोनियों शहर (Texas San Antonio) में एक ट्रक के अंदर 46 लोग मृत पाए गए हैं. कानून प्रवर्तन अधिकारी (Law Enforcement Officer) ने इस दिल दहला देने वाले वाकये के बारे में जानकारी दी

0 103

अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) से डरा देने वाली खबर सामने आई है. सैंट एंटोनियों शहर (Texas San Antonio) में एक ट्रक के अंदर 46 लोग मृत पाए गए हैं.

कानून प्रवर्तन अधिकारी (Law Enforcement Officer) ने इस दिल दहला देने वाले वाकये के बारे में जानकारी दी है. वहीं शहर के अधिकारियों ने कहा कि यूएस-मेक्सिको सीमा पर मानव तस्करी की सबसे घातक हालिया घटनाओं में से एक.

सैन एंटोनियो अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें ट्रक में “शवों के ढेर” मिले. ट्रक में पानी का कोई निशान नहीं मिला. विभाग ने कहा कि ट्रेलर के अंदर पाए गए सोलह अन्य लोगों को हीट स्ट्रोक और थकावट के चलते अस्पतालों में ले जाया गया. जिनमें चार नाबालिग शामिल थे. लेकिन मरने वालों में कोई बच्चा नहीं था.

सैन एंटोनियो फायर चीफ चार्ल्स हूड ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जिन रोगियों को हमने देखा, वे गर्म थे, वे हीट स्ट्रोक, थकावट से पीड़ित थे.” “ये एक रेफ्रिजेरेटेड ट्रैक्टर-ट्रेलर था. लेकिन रिग पर काम ए/सी इकाई नहीं दिखाई दी”.

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक केसैट ने बताया कि जिस ट्रक में लोग मृत मिले वो शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में स्थित रेल की पटरियों के बगल में पाया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.