Antim Box Office Collection Day 3: सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ ने तीसरे दिन की तूफानी कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

0 120

Antim Box Office Collection Day 3: सलमान खान, आयुष शर्मा और और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim) ने बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाना शुरू कर दिया है.

फिल्म की कमाई की रफ्तार भले ही शुक्रवार और शनिवार को धीमी रही, लेकिन रविवार को ‘अंतिम’ सलमान खान की फिल्म होने का एहसास दिलाया. फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की थी. तो वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ का कारोबार किया था. अब रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार पकड़ी है.

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim) की कमाई को लेकर ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम’ ने बताया है कि रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 7.50-7.75 करोड़ का बिजनेस किया है. मतलब शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को इसकी कमाई में करीब 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला. ‘अंतिम’ मुंबई और हैदराबाद में शानदार बिजनेस कर रही है. कुल कमाई की बात करें तो इसने अभी तक 18 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है. फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.