ऑस्ट्रेलिया का धुरंधर खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित, लीग में बढ़ रहे हैं तेजी से मामले

0 148

ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (Australian Men’s Cricket Team) के लिए एक बेहद बुरी खबर निकलकर सामने आई है.

दरअसल टीम के 33 वर्षीय अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर घरेलू प्रतिष्ठित टूर्नामेंट बिग बैश लीग (Big Bash League) में शिरकत कर रहे थे. वह इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) टीम के कप्तान भी हैं.

मैक्सवेल के कोरोना पॉजिटिव पाए जानें के बाद स्वयं फ्रेंचाइजी ने इस खबर की पुष्टि की है. फ्रेंचाइजी का कहना है मैक्सवेल का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया था जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें हाल के दिनों में जारी टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी एवं स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं मेलबर्न स्टार्स के कप्तान को कोरोना पॉजिटिव पाए जानें के बाद आइसोलेशन में रखा गया है. मेलबर्न स्टार्स के अब तक कुल 12 खिलाड़ी और आठ स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

बात करें जारी टूर्नामेंट बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के प्रदर्शन के बारे में तो इस बार टीम का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा है. हाल यह है कि मैक्सवेल की अगुवाई वाली टीम अपने आठ मुकाबलों में महज तीन जीत ही हासिल कर सकी है.

मेलबर्न स्टार्स का अगला मुकाबला आगामी सात जनवरी 2022 को एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के साथ है. मेलबर्न की टीम फिलहाल अंकतालिका में आठ टीमों की लिस्ट में 10 अंको के साथ सातवें पायदान पर काबिज है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.