असल जिंदगी में ‘तारक मेहता’ के ‘टप्पू’ को डेट कर रही हैं ‘बबीता जी’! सामने आई सच्चाई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता और 'जेठालाल' के बेटे की भूमिका निभा रहे 'टप्पू' यानी कि राज अंदकत के बीच डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं.

0 437

टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंदीदा शो की लिस्ट में शामिल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है.

इस शो के सभी किरदारों को उनके सीरियल के नाम से लोग असली नाम की तुलना में ज्यादा जानते हैं.

वहीं पिछले कुछ समय से शो के दो किरदारों के बीच डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में ‘बबीता जी’ का रोल प्ले कर रहीं मुनमुन दत्ता और ‘जेठालाल’ के बेटे की भूमिका निभा रहे ‘टप्पू’ यानी कि राज अंदकत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स पहले से उठा रहे हैं सवाल
बता दें कि यह कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी दोनों को लेकर कई बार यह खबर आ चुकी है. मुनमुन और राज साथ में अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते नजर आते हैं तो वहीं दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर रिएक्शन भी देते रहते हैं.

दोनों के उम्र में बड़ा अंतर
मुनमुन और राज के उम्र में बड़ा अंतर है, राज 24 साल के हैं तो वहीं एक्ट्रेस उनसे 9 साल बड़ी हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक डेटिंग की खबरों को ऑफिशियल नहीं किया है और न ही इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.