Bhediya Box Office Collection Day 2: वरुण-कृति की भेड़िया का बजा डंका, दूसरे दिन की कमाई

0 56

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण धवन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग धमाकेदार रही. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन हिंदी भाषा में 7.37 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं तेलुगू में फिल्म का कलेक्शन 10 लाख और तमिल में 1 लाख रहा. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है.

दूसरे दिन भेड़िया ने कमाए इतने करोड़ (Bhediya Box Office Collection Day2)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का कारोबार किया. यानी कि अब तक फिल्म की कुल कमाई 17.48 करोड़ के आसपास पहुंच गई है. कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जल्द ही आने वाले दिनों में प्रॉफिट निकाल लेगी. शनिवार के बाद अब मेकर्स की नजरें रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. अगर तीसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहता है तो फिल्म को हिट माना जा सकता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद ‘बवाल’ वरुण धवन की अगली फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी. जबकि कृति सेनन के पास पैन इंडिया स्टार प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ है. ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.