ICU से बाहर आए धर्मेंद्र, जानें अब कैसी है ‘ही मैन’ की तबीयत

0 71

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सोर्स की माने तो उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए 4 दिन हो चुके हैं.

वहीं अभी उनकी हालत में सुधार भी बताया जा रहा है. आज सुबह ही उन्हें आईसीयू से बाहर निकाला गया है. अस्पताल में उनके बेटे लगातार बने हैं. आज सुबह ही सनी देओल को अस्पताल के बाहर देखा गया था. धर्मेंद्र लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. धर्मेंद्र अभी 86 साल के हैं, इसलिए वे धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं.

काम के सिलसिले में बात करें तो धर्मेंद्र इस उम्र में भी काम को लेकर उतने ही उत्साह में रहते हैं जितने की वे पहले रहा करते थे. धर्मेंद्र के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल तो वे ‘अपने 2’ को लेकर खास चर्चाओं में बने हुए हैं.

बता दें की यह फिल्म ‘अपने’ की सीक्वल फिल्म है. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ नजर आए थे. वहीं ‘अपने 2’ में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र के साथ ही उनका पोता करण देओल भी अहम किरदार में होगा.

आपको बता दें की असके अलावा वे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. यह फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनाई जा रही है. आपको बता दें की धर्मेंद्र ने साल 1935 में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से फिल्मी करियर शुरू किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.