Ratan Tata को लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने दी श्रद्धांजलि, बीच में रोक दिया शो

0 10

86 साल की उम्र में भारतीय बिजनेस टाइकून रतन नवल टाटा (Ratan Tata) का देहांत हो गया है।

देर रात उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली (Ratan Tata Death) है। रतन साहब के इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाना किसी को रास नहीं आ रहा है और हर कोई उनके स्वर्गवास पर शोक जता रहा है।

पंजाबी फिल्म कलाकार और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को जैसी ही रतन टाटा के देहांत की सूचना मिली तो उन्होंने अपना लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया और उनको खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। आइए जानते हैं कि दिलजीत ने रतन जी को लेकर क्या कहा।

दिलजीत ने रोका लाइव कॉन्सर्ट
इस वक्त दिलजीत दोसांझ दुनियाभर में अपने लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट कर रहे हैं। हाल ही में यूनाइटेड किंग्डम यानी यूके में कॉन्सर्ट करने वाले दिलजीत जर्मनी पहुंचे और वहां बुधवार रात को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट को होस्ट (Diljit Dosanjh Concert) कर रहे थे।

दिलजीत दोझांस जर्मनी कॉन्सर्ट और रतन टाटा (Photo Credit-Instagram)

तभी उनको भारत के दिग्गज कारोबारी रतन टाटा के स्वर्गवास के बारे में सूचना मिली और उन्होंने तुरंत ही अपने कॉन्सर्ट को बीच में रोक दिया और पद्म विभूषण बिजनेस टाइकून को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रतन टाटा को लेकर क्या बोले दिलजीत
एक बिजनेसमैन के अलावा आम इंसान के तौर पर रतन टाटा हर किसी के पसंदीदा माने जाते थे। उनकी सादगी लोगों के दिलों में हमेशा के लिए अमर रहेगी। यही कारण है जो दिलजीत दोझांस ने भी रतन टाटा को अपने ही अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। दरअसल उनके जर्मनी कॉन्सर्ट का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें गायक ये कहते हुए नजर आ रहे हैं-

हमारे प्रिय रतन टाटा जी का देहांत हो गया है। यही जिंदगी है, जिस तरह से उन्होंने अपनी बेदाग लाइफ जी, उसकी प्रशंसा होनी बनती है। उन्होंने हमें सिखाया है कि मेहनत करो और शांति से अपने लक्ष्य पर ध्यान दो। किसी के बारे में उन्होंने कभी भी एक शब्द गलत नहीं कहा और अच्छा काम किया। आज का ये शो उनके नाम, आपको नमन।

इस तरह से दिलजीत दोझांस ने रतन टाटा को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। इससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि दिलजीत उनको कितना पसंद करते थे। बता दें कि आज रतन साहब का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.