दिवाली से पहले आज मेलबर्न में होगा धमाका, पाकिस्तान से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

0 79

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है।

ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमें करीब एक लाख दर्शकों के सामने खेलेंगी। भारत और पाकिस्तान का मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में यह पहला मैच होगा। दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए उतरेगी।

मेलबर्न में भारतीय खिलाड़ियों की पेंटिंग
मेलबर्न के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में यह दिख रहा है कि मेलबर्न के सड़कों पर भारतीय खिलाड़ियों की पेंटिंग बनाई गई है। इनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या प्रमुख हैं।

भारत बनाम पाकिस्तान हेड टू हेड
दोनों टीमों के बीच अब तक 11 टी20 मैच खेले गए हैं। इस दौरान भारत ने आठ मैच अपने नाम किए हैं। पाकिस्तान ने तीन मैचों में ही जीत हासिल की है। टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो दोनों के बीच छह मैच हुए हैं। इसमें भारत पांच जीता है। पाकिस्तान को एक जीत हासिल हुई है।

दिवाली से पहले आज मेलबर्न में होगा धमाका, पाकिस्तान से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया
नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमें करीब एक लाख दर्शकों के सामने खेलेंगी। भारत और पाकिस्तान का मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में यह पहला मैच होगा। दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए उतरेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.