सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबर सुन फैंस का भर आया दिल

0 128

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं.

जहां वे ‘आर्या 2’ को लेकर वाहवाही लूट रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से बताया कि उनका और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिश्ता टूट चुका है. उनके इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रिश्ता साल 2018 से लाइमलाइट में बना हुआ था. दोनों आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट भी होते थे. वहीं सुष्मिता सेन के ऑफिशियल अपडेट के बाद उन्होंने अपने फैंस से अपने ब्रेकअप की खबर साझा करते हुए कहा- ‘दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ हम दोस्त बने रहे. रिलेशनशिप काफी पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन प्यार अभी भी है’. इसके साथ ही उन्होंने प्यार दोस्ती से भरे हैशटैग भी दिए हैं.

फिलहाल तो सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबर सुन उनके फैंस काफी निराश हुए हैं. बता दें कि सुष्मिता और रोहमान के बीच 15 साल का फासला था, लेकिन दोनों की तस्वीरों को देखकर कभी ऐसा नहीं लगा. दोनों की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ दिखाई देती है. फिलहाल तो दोनों का रिश्ता टूटने की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है.

एक यूजर ने कमेंट कर कहा- आप बहुत खूबसूरत हैं सुष्मिता, आप हर रिश्ते की इज्जत करना जानती हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- आप पर गर्व है कि आप सभी कुछ अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. आपके कॉन्फिडेंस की तारीफ करनी होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.