गुजरात चुनाव खत्म होने से पहले ही आगे की रणनीति को लेकर BJP ने शुरू की तैयारी

0 35

गुजरात चुनाव में दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होना है. इस चरण के लिए भी सभी पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने अपनी ताकत झोंकने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी.

सोमवार शाम को मतदान खत्म होने के बाद सभी को 8 दिसंबर को आने वाले नतीजों का इंतजार रहेगा. इन सब के बीच गुजरात में मतदान खत्म होने के बाद ही BJP ने एक अहम बैठक बुलाई है. जिसमे पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल रहेंगे. सूत्रों के अनुसार BJP ने यह बैठक अगले साल विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई है.

2023 में जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उनमें मध्य प्रदेश और राजस्थान सबसे अहम हैं.इसके बाद पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रीय करने के मूड में है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में गांधीनगर में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के तुरंत बाद ही दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में होने वाली इस बैठक में बीजेपी के सभी स्तर के नेता और कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

बता दें कि गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले आज हुई बीजेपी की बैठक में पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद थे. बैठक गुजरात बीजेपी के कार्यालय श्रीकमलम में हुई.

गुजरात विधानसभा चुनाव में कल अंतिम चरण का मतदान होगा और कल ही बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिन की बैठक शुरू होगी. पीएम मोदी के संबोधन से बैठक की शुरुआत होगी. बैठक में अगले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

प्रधानमंत्री मोदी कल गांधीनगर में वोट डालने के तुरंत बाद दिल्ली आएंगे. वे यहां पार्टी पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन करेंगे. बैठक में सभी राज्यों के प्रभारी, सह प्रभारी, मोर्चों के प्रभारी और संगठन मंत्री हिस्सा लेंगे. बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.