हिमाचल चुनाव: अमित शाह 1 नवंबर को राज्य भर में करेंगे छह रैलियां

0 78

प्रदेश में अब स्टार प्रचार शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच नवंबर को मंडी के सुंदरनगर और दोपहर बाद सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं, नौ नवंबर को कांगड़ा के शाहपुर में चंबी मैदान और हमीरपुर के सुजानपूर में जनसभा को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो नवंबर को हमीरपुर के बड़सर और मंडी के सरकाघाट के सभास्थल बलद्वाड़ा में चुनावी रैली करेंगे। इसी दिन वह सोलन के दशहरा मैदान परवाणू में, चार को कांगड़ा के जवाली के समलाणा, बिलासपुर के घुमारवीं में लोगों को संबोधित करेंगे।

अमित शाह पहली नवंबर को सुबह चंबा
वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहली नवंबर को सुबह चंबा के सिहुंता और दोपहर बाद मंडी के करसोग में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद शिमला के भट्टाकुफर में लोगों को संबोधित करेंगे। शाह दो नवंबर को हमीरपुर के एचपीसीए मैदान नादौन, दोपहर बाद धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में चुनावी रैली करेंगे। सोलन के नालागढ़ में भी रैली करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तीन नवंबर को सोलन के अर्की में चुनावी रैली करेंगे। दोपहर बाद कांगड़ा के जयसिंहपुर के बाद देहरा के रामलीला मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे। वह छह नवंबर को शिमला के चौपाल, हमीरपुर, कांगड़ा के बैजनाथ में चुनावी रैली करेंगे। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी चार नवंबर को बिलासपुर के झंडूता, कांगड़ा के मटौर में लोगों को संबोधित करेंगे।

स्मृति ईरानी भावानगर में करेंगी रैली
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दो नवंबर को किन्नौर के रामलीला मैदान भावानगर में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मेला मैदान सुन्नी में चुनावी रैली करेंगी। वहीं, रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में सुनाया जाएगा। विजय संकल्प अभियान के तहत हर विधानसभा क्षेत्र में दिन में 11 बजे से कार्यक्रम शुरू होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.