South Delhi की डीसीपी की गाड़ी को टक्कर मारने के आरोप में पेटीएम फाउंडर गिरफ्तार

0 56

दिल्ली पुलिस ने पेटीएम के फाउंडर (Paytm Founder) विजय शंकर शर्मा (Vijay Shankar Sharma) को रैश ड्राइविंग करने के आरोप में 22 फरवरी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गयी थी.

दरअसल मदर इंटरनेशनल स्कूल के सामने शर्मा ने अपनी जगुआर लैंड रोवर कार से दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर की कार को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी थी. उस वक्त डीसीपी का ड्राइवर दीपक अरविंदो मार्ग पर पेट्रोल भरवाने गया था. टक्कर मारने के बाद शर्मा अपनी कार से भाग गए थे.

बाद में, दीपक ने कार का नम्बर नोट कर पूरी बात डीसीपी को बताई. डीसीपी के कहने पर दीपक ने मालवीय नगर थाने में आईपीसी 279 के तहत केस दर्ज कराया. कार का नम्बर गुरुग्राम की एक कंपनी का निकला. कंपनी के लोगों ने बताया कि कार्य के 2 में रहने वाले विजय शंकर शर्मा के पास है. उसके बाद विजय शंकर शर्मा को थाने बुलाकर गिरफ्तार कर लिया गया. फिर उन्हें जमानत दे दी गई क्योंकि ये जमानती सेक्शन था.

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने पुष्टि की कि पुलिस ने विजय शेखर शर्मा को तेज गति या लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. इस सप्ताह की शुरुआत में, भारतीय रिजर्व बैंक ने विजय शेखर शर्मा- प्रवर्तित पेटीएम पेमेंट्स बैंक को बैंक में देखी गई “सामग्री पर्यवेक्षी चिंताओं” के बीच नए खाते खोलने से रोकने के लिए कहा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.