Murder Mystery 2: डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लहंगे में जेनिफर एनिस्टन ने ढाया कहर

0 59

अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन की अपकमिंग फिल्म मर्डर मिस्ट्री 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ट्रेलर में एक्ट्रेस के एक लुक की काफी चर्चा में है, जिसे देख उनके इंडियन फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। ट्रेलर में जेनिफर आइवरी लहंगे में नजर आ रही हैं और दिलचस्प बात यह है कि उनका ये लहंगा बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। ट्रेलर में ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में जेनिफर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को मेसी बन और कुंदन चांदबाली के साथ कंप्लीट किया है।

दरअसल इंस्टाग्राम यूजर डाइट सब्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी बात की पुष्टि की है। डायट सब्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शख्स के पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि जेनिफर एनिस्टन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना हुआ है।

मर्डर मिस्ट्री 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर जेनिफर के लुक की काफी चर्चा हो रही है। कई यूजर्स को जेनिफर का देसी लुक काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इंडियन आउटफिट में यह बहुत सुंदर लग रही हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने जेनिफर के लुक की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सो प्रिटी’।

बता दें कि फिल्म में जेनिफर एनिस्टन के साथ एडम सैंडलर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों को अपने दोस्त महाराजा की शादी का जश्न मनाने के लिए उनके निजी आईलैंड पर आमंत्रित किया जाता है। इसी दौरान जेनिफर और एडम इंडियन आउटफिट में नजर आते हैं।

बात करें फिल्म की तो मर्डर मिस्ट्री 2 का ऑफिशियल ट्रेलर ऑड्रे स्पिट्ज और निक स्पिट्ज की लाइफ में नए एपिसोड को दिखाता है, जो अब फुल टाइम जासूस के रूप में अपने प्रोफेशन को आगे बढ़ा रहे हैं। हालांकि, चीजें तब अलग मोड़ लेती हैं, जब कपल अपने इंडियन फ्रेंड महाराजा की शादी में शामिल होने के लिए एक द्वीप पर जाता है, जिसे उसके बिग डे पर किडनैप कर लिया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.