Jersey Box Office Collection Day 1: फीकी रही ‘जर्सी’ की शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

0 74

RRR और KGF Chapter 2 के धूम मचाने के बाद अब शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का रिपोर्टकार्ड आ गया है. जी हां, फिल्म रिलीज हो चुकी है.

और सभी की निगाहें इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. बता दें की फिल्म जर्सी को 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म 60 करोड़ में बना कर तैयार की गई है.

वहीं प्रमोशन और बाकी चीजें भी जोड़ ली जाएं तो फिल्म का बजट कुछ 100 करोड़ के आस पास रहेगा. जिस तरह से शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का कलेक्शन रहा है वैसे ही लोग अब उम्मीद जता रहे हैं की जर्सी भी धमाल मचाएगी.

इतना किया फिल्म ने बिजनेस

फिल्म जर्सी की शुरूआत में उम्मीद थी की ये फिल्म तकरीबन 10 करोड़ से ओपनिंग करेगी, लेकिन फिल्म की ओपनिंग कम रही है. फिल्म जर्सी के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तकरीबन 7.10 करोड़ रुपये से ओपनिंग की है. फिल्म के पहले दिन का घरेलू ग्रास कनेक्शन 5.90 और विदेशी कलेक्शन 1.20 करोड़ रुपये है.

टक्कर देने के लिए आ रही हैं ये दो बड़ी फिल्में

उम्मीद है की फिल्म आगे अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन अगले ही सप्ताह दो और बड़ी फिल्में ‘हीरोपंती 2’ और ‘रनवे 34’ रिलीज हो रही है. रनवे में अजय देवगन के साथ ही अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. यानी की जर्सी को टक्कर देने के लिए आगे KGF, रनवे 34 और हीरोपंती है. अब देखना ये होगा की फिल्म दूसरे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन बनाती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.