Kangana Ranaut की फिर बढ़ी मुश्किल, इस बयान को लेकर दर्ज हुआ मुकदमा

0 90

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कंगन के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGPC) ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है.

इंस्टाग्राम पर की थी कथित टिप्पणी
इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGPC) ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी. जिसके बाद दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने के साइबर सेल में शनिवार को कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

‘आपराधिक मंशा से अपलोड किया पोस्ट’
कमेटी ने कहा, ‘सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया गया और आपराधिक मंशा से उसे साझा किया गया. इसलिए हम आपसे प्राथमिकता के आधार पर इस शिकायत पर संज्ञान लेने और प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं.’

‘किसान प्रदर्शन को बताया खालिस्तानी आंदोलन’
DSGPC ने कहा कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जानबूझकर किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताया है. बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ भाषा का उपयोग किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.