Liger Box Office Collection Day 4: वीकेंड पर भी फुस्स साबित हुई ‘लाइगर’, चौथे दिन की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

0 87

विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म से लोग उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देगी. हालांकि ऐसा कुछ भी नही होता दिख रहा है.

अगर कलेक्शन की बात की जाए तो इसने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म की ओपनिंग बेशक बंपर रही थी, लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पटखनी खा गई. वहीं अब चौथे दिन यानी रविवार को भी फिल्म महज कुछ करोड़ का बिजनेस कर सिमट गई.

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाइगर’ हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. ऐसे में लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि फिल्म की ओपनिंग शानदार तो रहेगी ही, साथ ही इतने टाइम से बॉक्स ऑफिस पर चल रहे फ्लॉप फिल्मों की चेन को भी यह तोड़ेगी.

फिल्म की कमाई पहले दिन 16 करोड़ रही. तेलुगू भाषा में इसकी कमाई सबसे ज्यादा हुई. वहीं शुक्रवार को दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया. शुक्रवार को फिल्म ने महज 7.70 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ने 6.95 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं बात करें चौथे दिन की तो कमाई तीसरे दिन से भी कम रही. रविवार को फिल्म की कमाई 5.50 से 6 करोड़ के बीच रही. अब तक फिल्म कुल 36.7 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है.

लाइगर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहला दिन- 16.00 करोड़ रुपये (तेलुगू- 13.99, हिंदी- 1.3, तमिल- 0.5, मलयालम- 0.2, कन्नड़- 0.01)

दूसरा दिन- 7.4 करोड़ रुपये (तेलुगू- 2.92, हिंदी- 4.2, तमिल- 0.2, मलयालम- 0.08)

तीसरा दिन- 6.95 करोड़ रुपये

चौथा दिन- 5.50 करोड़ रुपए

Leave A Reply

Your email address will not be published.