‘शहजादी’ के अवतार में रैंप पर उतरीं मलाइका अरोड़ा, लहंगा-चोली पहनकर किया कैट वॉक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डीप नेक चोली में काफी बोल्ड लग रही हैं और उनका इंटेन्स लुक फैंस के दिलों को घायल रह रहा है.

0 210

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं.

इसी क्रम में उनका एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लहंगा-चोली पहनकर रैम्प वॉक करती दिखाई पड़ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी शहजादी की तरह नजर आ रही हैं और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

लहंगा चोली में मलाइका का अंदाज
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डीप नेक चोली में काफी बोल्ड लग रही हैं और उनका इंटेन्स लुक फैंस के दिलों को घायल रह रहा है. पापाराजी विरल भयानी ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और वह ब्राइडल अंदाज में हुस्न का तड़का लगाती दिख रही हैं.

शो स्टॉपर बनी थीं मलाइका अरोड़ा
मालूम हो कि मुंबई में लक्मे फैशन वीक 2021 का आयोजन किया गया था और 5 दिन तक चले इस इवेंट में टॉप मॉडल्स के अलावा बॉलीवुड सितारे भी नजर आए. बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Malaika Arora) की तो रविवार को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैशन डिजाइनर अन्नू के लिए शो स्टॉपर बनीं.

ये भी आईं थीं लैक्मे फैशन वीक में नजर
लक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), सोहा अली खान (Soha Ali Khan), दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने रैंप वॉक किया. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके नाम से ढेरों फैन पेज हैं जिन पर फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.