Pathaan Day 1: शाहरुख खान की ‘पठान’ की बॉक्स ऑफिस पर तूफान की तैयारी

0 52

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुके हैं. फिल्म में एक्शन की जबरदस्त भी नजर आ रही है. शाहरुख खान की फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने जा रही है. इसका इशारा मिलता भी नजर आ रहा है. फिल्म के अमेरिका में पहले दिन के टिकट कलेक्शन का आंकड़ा आा गया है. यह नंबर फिल्म के लिए गुड न्यूज लेकर आ रहे हैं.

लेट्ससिनेमा के मुताबिक, अमेरिका में पठान की पहले दिन की टिकट बुकिंग लगभग 2.4 करोड़ रुपये की रही है. इस तरह उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है. वैसे भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कामाबी के झंडे गाड़ना बहुत जरूरी भी है.

जहां शाहरुख खान की चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी हो रही है, वहीं उन्हें एक हिट फिल्म की दरकार भी है. दीपिका पादुकोण को भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद चखना है. ऐसा ही कुछ जॉन अब्राहम के लिए भी है. वहीं यशराज फिल्म्स के लिए भी पठान बहुत ही अहम फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्म शमशेरा और जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई थीं.

अगर पठान के बजट की बात करें तो यह लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म के बड़े बजट की है, और इस बॉक्स ऑफिस पर इन आंकड़ों की लगभग दोगुनी कमाई करनी होगी तभी यह फायदे का सौदा साबित होगी. इस तरह पठान के साथ शाहरुख खान की स्टार पावर भी टिकी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.