पीएम मोदी का वायनाड दौरा आज, भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का करेंगे हवाई सर्वेक्षण; पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

0 20

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा करेंगे।

वह राहत और पुनर्वास प्रयासों की समीक्षा करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि पीएम मोदी दिन में करीब 11 बजे कन्नूर पहुंचेंगे। फिर वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। वह राहत शिविर और अस्पताल जाकर भूस्खलन पीड़ितों से मिलेंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
पीएम मोदी समीक्षा बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा करना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अच्छा फैसला है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, भयानक त्रासदी का जायजा लेने के लिए वायनाड आने के लिए मोदी जी का धन्यवाद। मुझे विश्वास है कि एक बार जब प्रधानमंत्री तबाही की गंभीरता को प्रत्यक्ष रूप से देखेंगे, तो वह इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करेंगे। राहुल ने पिछली लोकसभा में वायनाड का प्रतिनिधित्व किया था।

लापता 152 लोगों की तलाश जारी
आइएएएनएस के अनुसार भूस्खलन के बाद लापता 152 लोगों की तलाश जारी है। इस बीच केरल हाई कोर्ट ने मीडिया रिपोर्टों और उसे प्राप्त पत्र के आधार पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करने का फैसला किया है। इसमें कहा गया कि वायनाड और पर्यावरण के प्रति संवेदनशील अन्य क्षेत्रों में बेलगाम दोहन किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.