महिला आरक्षण बिल: थोड़ी देर में BJP मुख्यालय पहुंचेंगे PM मोदी, महिला कार्यकर्ता करेंगी भव्य स्वागत

0 40

संसद के दोनों सदनों से महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) पास हो चुका है अब सिर्फ राष्ट्रपति की मंजूरी का इंतजार है जिसके बाद यह बिल कानून बन जाएगा.

संसद से महिला आरक्षण बिल पास होते ही महिला सांसदों ने पीएम मोदी का अनोखे अंदाज में आभार व्यक्त किया था. आज BJP मुख्यालय में भी PM मोदी (PM Modi) का स्वागत किया जाएगा. इस भव्य स्वागत समारोह का आयोजन दिल्ली BJP की महिला शाखा कर रही है. बीजेपी मुख्यालय में इस समय जश्न का माहौल है और सिर्फ पीएम मोदी के पहुंचने का इंतजार है. पीएम मोदी थोड़ी ही देर में बीजेपी मुख्यालय पहुंचने वाले हैं. यहां पर वह करीब 45 मिनट तक रुकेंगे. इस दौरान पीएम महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित भी कर सकते हैं.

महिलाएं करेंगी पीएम मोदी का स्वागत
पीएम के स्वागत समारोह के दौरान करीब एक हज़ार महिला कार्यकर्ता बीजेपी मुख्यालय में मौजूद रहेंगी.बता दें कि गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लिया था. गुरुवार को जब महिला आरक्षण बिल राज्यसभा से पास हुआ था तो महिला सांसदों ने बुके देकर और शॉल भेंटकर पीएम मोदी का आभार जताया था. इस दौरान सभी ने विक्ट्री साइन भी दिखाया था. आज बीजेपी मुख्यालय में इस बिल के पास होने की खुशी में पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा.

‘लोकतांत्रिक यात्रा का ऐतिहासिक पल’
बता दें कि राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पर वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बिल को लोकतांत्रिक यात्रा का ऐतिहासिक पल बताते हुए 140 करोड़ देशवासियों को बधाई दी थी. उन्होंने कहा था कि इस विधेयक के लिए भी राजनीतिक दलों की सकारात्मक सोच नारी शक्ति को नई ऊर्जा देगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.