प्रज्वल रेवन्ना ने अश्लील वीडियो मामले में अग्रिम जमानत याचिका की दायर, अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश का लगाया आरोप

0 64

जद (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने कथित अश्लील वीडियो मामले में बुधवार को अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की।

जमानत याचिका बेंगलुरु सत्र अदालत में दायर की गई है। इससे पहले, प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा कि वह पूछताछ के लिए 31 मई को विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होंगे वहीं,

रेवन्ना ने कहा कि उनकी यात्रा पूर्व नियोजित थी क्योंकि 26 अप्रैल को आम चुनाव के लिए कर्नाटक में मतदान होने पर उनके खिलाफ कोई मामला नहीं था। उन्होंने अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया क्योंकि वह राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार रेवन्ना का स्थान अभी भी अज्ञात है और माना जाता है कि वह जर्मनी में है।

सेक्स वीडियो मामले में मुख्य आरोपी हैं प्रज्वल रेवन्ना
कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। भगोड़े सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते कर्नाटक में सनसनी फैलाने वाले सेक्स वीडियो मामले में मुख्य आरोपी हैं।

हवाई अड्डे पर पहुंचते ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा
एसआईटी सूत्रों ने बुधवार को पुष्टि की कि प्रज्वल रेवन्ना ने 31 मई को लुफ्थांसा एयरलाइंस से भारत के लिए फ्लाइट टिकट बुक किया है और शुक्रवार को करीब 12.30 बजे बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है। यह टिकट म्यूनिख, जर्मनी से बुक किया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या हसन के सांसद को भारत लौटने के बाद अपने दादा से मिलने की अनुमति दी जाएगी, कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा कि उन्हें हवाई अड्डे पर पहुंचते ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.