एक दूसरे के प्यार में रंगे नजर आए प्रियंका और निक, यूं मनाई होली

0 68

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी को चार साल हो गए हैं. कपल हर त्योहार को खास अंदाज में मनाता है.

2020 में मुंबई में और पिछले साल लंदन में होली मनाने के बाद कपल ने इस साल अपने लॉस एंजिल्स के घर में एक सुपर होली बैश का आयोजन किया. हाल ही में दोनों पेरेंट्स बने हैं.

प्रियंका और निक ने घर पर होली पार्टी की और सोशल मीडिया पर दोनों ने होली पार्टी की फोटो और वीडियो शेयर की है. एक-दूसरे को रंगों में डुबोने से लेकर पानी के गुब्बारे फेंकने तक और यहां तक कि वाटर गन से रंग खेलने तक पार्टी में दोनों हर तरह से एंज्वॉय करते दिखे.

पार्टी में निक के भाई केविन जोनास और सबसे छोटे भाई फ्रैंकलिन जोनास भी शामिल हुए. हर किसी ने होली पर खास ड्रेस पहनी थी और रंगों में रंगे हुए नजर आए. प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी की कुछ झलकियां शेयर की है, जिसमें निक और प्रियंका एक दूसरे के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस ने होली पार्टी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “ऐसे समय में कुछ खुशी पाने में सक्षम होना, जब दुनिया इतनी डरावनी महसूस कर रही हो. सभी को होली की शुभकामनाएं. हमारे दोस्तों और परिवार को देसी होली खेलने के लिए धन्यवाद. धन्य महसूस कर रही हूं. साथ ही उन्होंने हैसटैग लिखा है,#photodump # हैप्पीहोली #goodoverevil #festivalofcolours.

बता दें कि पिछले साल कपल ने लंदन में होली मनाया, क्योंकि प्रियंक सिटाडेल की शूट कर रही थीं. पार्टी में निक के माता-पिता के साथ प्रियंका और निक शामिल हुए. वहीं कपल ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.