प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के मौके पर पति निक जोनस संग यूं की लक्ष्मी पूजा

0 115

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं.

सोशल मीडिया पर उन्हें उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए जाना जाता है. प्रियंका की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करती है.

अकसर प्रियंका सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. वहीं जब दिवाली जैसे त्यौहार का मौका हो तो वो कैसे पीछे रह सकती हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स के यहां तो दिवाली को बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने भी इस त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ पारंपरिक तरीके से लक्ष्मी पूजा कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा शेयर की गई इन फोटो में देख सकते हैं कि उन्होंने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है और निक ने वहाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है.

दोनों पुरे रीती रिवाज के साथ दिवाली का पर्व मना रहे हैं. इन फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में संस्कृत में एक श्लोक लिंकः है. उन्होंने लिखा है ‘या देवी सर्वभूतेषु लक्ष्मी रूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः’. प्रियंका की इन फोटो को देख फैन्स भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही उनके द्वारा इस पर्व को पारंपरिक तौर तरीके से मनाएं जाने पर उनकी तारीफ भी की जा रही है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘सिटाडेल (Citadel)’ शामिल है. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में सेलिन डियॉन के साथ हैं.

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देसी गर्ल फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. ‘कॉउबॉय निंजा वाइकिंग’ में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.