बरेली में खुला घूम रहा सीरियल किलर, 9 महिलाओं को एक ही तरह मारा; कैसे सुलझेगी ये मर्डर मिस्ट्री

0 32

किसी इंसान की हत्या की खबर इंसान को बुरी तरह झकझोर तो करती ही है, साथ ही डरा भी देती है.

इन दिनों उत्तर प्रदेश के बरेली में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे हर किसी में दहशत फैल गई. दरअसल हुआ ये कि बरेली जिले के एक ग्रामीण इलाके में पिछले 14 महीनों में नौ महिलाओं की हत्या कर दी गई. इस मामले में हैरत करने वाली बात ये है कि ये सभी हत्या एक ही तरह से की गई है, जिससे आसपास के इलाकों में डर का माहौल बन गया है. जिन महिलाओं की हत्या की गई, उन सभी की उम्र 45 से 55 के बीच थी.

सभी हत्याओं का पैटर्न एक, कैसे की गई हत्या
सभी नौ की नौ महिलाओं की दोपहर के समय खेतों में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई है, उनके कपड़े भी फटे थे, लेकिन यौन उत्पीड़न के कोई निशान नहीं थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार ने बुधवार को बताया, “हमारी टीमें 6 महीने से इस मामले की जांच में जुटी है और जो कुछ सामने आया है, उससे यही पता चला है कि ये इन सभी हत्याओं का पैटर्न एक सा रहा. ऐसे में किसी सीरियल किलर ने ये हत्या की हो, इससे इंकार नहीं किया जा सकता.

सीरियल किलर को पकड़ने में चकराई पुलिस
पुलिस इस मामले को खंगालने में जी-जान से जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त के बाहर है. ऐसा पहली बार नहीं है जब कई हत्याओं को एक ही तरह अंजाम दिया गया हो. इन मामलों में भी काफी वक्त तक हत्यारे का कुछ अता पता नहीं था. लेकिन पुलिस बड़ी चालाकी के साथ इन मामलों की तह में चली गई और आखिरकार हत्यारों को पकड़ ही लिया. बरेली में फैले इस खौफ के बीच उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी पुलिस हत्यारे को जल्द ही पकड़ लेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.