श्रद्धा के कातिल आफताब की आज साकेत कोर्ट में होगी पेशी, सबूत जुटा रही पुलिस

बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पुलिस पूछताछ में रोजाना नए खुलासे कर रहा है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस आज साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी।

0 70

आफताब और श्रद्धा पर 300 रुपये का पानी का बिल बकाया

सूत्रों के अनुसार हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया। पुलिस को जानकारी मिली है कि आफताब और श्रद्धा पर 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।

श्रद्धा हत्याकांड में नया मोड़
मुंबई की युवती श्रद्धा वाकर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की जाचं में छतरपुर के जिस फ्लैट में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा का कत्ल किया, उस फ्लैट का पानी का बिल भी जांच में अहम सबूत बनेगा।

श्रद्धा के कातिल आफताब की आज साकेत कोर्ट में होगी पेशी, सबूत जुटा रही पुलिस
बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस आज साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है। उन्हें जानकारी मिली है कि आफताब और श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.