अमेरिका : अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में छह लोगों की मौत

0 91

अमेरिका (America) में अलग – अलग घटनाओं में छह लोगों की गोली मारकर हत्या (Killing) कर दी गई.

मिडवेस्टर्न शहर के पुलिस प्रमुख, जेम्स व्हाइट ने मीडिया को बताया कि पहले तीन पीड़ितों – दो महिलाओं और एक पुरुष को सुबह के शुरुआती घंटों में शहर के चारों ओर अलग-अलग स्थानों पर गोली मारी गई. एक चौथे व्यक्ति ने संदिग्ध व्यक्ति को कार की खिड़कियों में देखा और उसे रुकने के लिए कहा. तभी आरोपी ने उसे भी गोली मार दी.

पुलिस ने बताया कि पहला व्यक्ति बस का इंतजार कर रहा था, वहीं दूसरी आदमी अपने कुत्ते को टहला रहा था और तीसरा आदमी सड़क पर टहल रहा थी तभी इन लोगों को गोली मारी गई.डेट्रायट के मेयर माइक दुग्गन ने कहा कि “कई एजेंसियों” के एजेंट ” कई वर्ग मील तक संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं. ह्यूस्टन के टेक्सन शहर के अधिकारियों ने कहा कि एक बंदूकधारी ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिन्होंने पहले उनके घर में आग लगा दी थी.

ह्यूस्टन के पुलिस प्रमुख ट्रॉय फिनर ने एक अन्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “दुर्भाग्य से और बहुत दुख की बात है, और बहुत बुरी तरह से कई घरों में आग लगा दी गई. घर के लोग जब भगकर बाहर निकले तो उनको गोली मार दी गई.

वहीं वाशिंगटन पोस्ट अखबार ने बताया कि एक एनएफएल फुटबॉल खिलाड़ी को राजधानी वाशिंगटन में गोली मार दी गई थी, लेकिन वह स्थिर स्थिति में है. द पोस्ट ने पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि वाशिंगटन कमांडरों के साथ भाग रहे ब्रायन रॉबिन्सन जूनियर को संभावित कारजैकिंग के दौरान दो बार गोली मारी गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.