इंग्लैंड में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर पर बुरी तरह से हुआ हमला, अभी तक दो बार हो चुका है ऑपरेशन

0 122

दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके खिलाड़ी मोंडली खुमालो पर इंग्लैंड के शहर सोमसेट में एक पब के बाहर खुद पर हुए हमले में बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 20 साल के इस तेज गेंदबाज की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है. अभी तक उनके दो ऑपरेशन किए जा जुके हैं और उनके दिमाग से रक्तस्राव जारी है. इस घटना के आरोपी 27 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. खुमाललो का दक्षिण अफ्रीका में क्वा-जुलू नटाल के साथ करार है.

खुमालो के एजेंट ने वेबसाइट से बातचीत में बताया कि मोंडली बहुत ही सज्जन लड़का है. उनकी मां को अभी तक यह समझ नहीं आ रहा कि उनके बेटे के साथ ऐसी भी घटना हो सकती है. वास्तव में, वह बहुत ही प्यारा बच्चा है. इंग्लैंड में उसका समय बहुत ही अच्छा जा रहा था. उसने क्लब के लिए बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की और वह क्लब का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका था.

इस युवा खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड की बार्मी-आर्मी ने भी ट्वीट करते हुए उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में क्वलाजुलू-नटाल के लिए खेलने वाले मोंडिली खुमालो अभी तक चार प्रथमश्रेणी, एक लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेल चुके हैं. प्रथमश्रेणी मुकाबलों में इस पेसर ने 11 विकेट चटकाए हैं. इसमें पारी में एक बार चार विकेट भी शामिल हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.