स्पिन गेंदबाजी कोच ‘श्रीराम’ ने ऑस्ट्रेलिया के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इनकार

0 87

पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी गई है. सीमित ओवरों के सीरीज के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

पाकिस्तान दौरे पर टीम की अगुवाई 35 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज एरोन फिंच (Aaron Finch) करेंगे. बता दें सीमित ओवरों के सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जो स्टार खिलाड़ी नहीं जा रहे हैं, उसमें डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और ग्लेन मैक्सवेल का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. बता दें सीमित ओवरों के सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जो स्टार खिलाड़ी नहीं जा रहे हैं, उसमें डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और ग्लेन मैक्सवेल का नाम प्रमुख रूप से शामिल है.

सके अलावा क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम (Sridharan Sriram) भी पाकिस्तान नहीं जाएंगे. श्रीराम ने खुद पाकिस्तान न जाने की बात ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड को कही है. श्रीराम ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच से पहले 2019 से 2021 के बीच बांग्लादेश के लिए स्पिन गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाई चुके हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के एक प्रवक्ता ने इस बीच क्रिकबज को बताया कि वे इस रोल के लिए डेनिएल विटोरी से बात कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में कुछ तय नहीं किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 सीरीज
एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एस्टन एगर, जेसन बेहर्नड्रॉफ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर) , नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोस इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, बेन मैक्डरमॉट, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टॉइनिश और एडम जंपा.

पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का शेड्यूल

पहला टेस्ट मैच, 4-8 मार्च, रावलपिंडी

दूसरा टेस्ट मैच, 12-16 मार्च, कराची

तीसरा टेस्ट मैच, 21-25 मार्च, लाहौर

पहला वनडे इंटरनेशनल, 29 मार्च, रावलपिंडी

दूसरा वनडे इंटरनेशनल, 31 मार्च, रावलपिंडी

तीसरा वनडे इंटरनेशनल, 2 अप्रैल, रावलपिंडी

इकलौता टी20 इंटरनेशनल, 5 अप्रैल, रावलपिंडी

Leave A Reply

Your email address will not be published.